Follow us on
Friday, April 26, 2024
Entertainment

एथलीट ड्रेस में सामने आया तापसी पन्नू का लुक

December 28, 2020 07:27 AM
फोटो गूगल इमेज से साभार

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसीपन्नू अपनी आने वाली फिल्म 'रश्मि रॉकेट' की शूटिंग और तैयारी के हर पल को जी रही हैं। अभिनेत्री ने रविवार को सोशल मीडिया पर शूट से एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह एथलीट ड्रेस में पटरियों पर दौड़ती नजर आ रही हैं। तापसी का आथेटिंक एथलीट ड्रेस में लुक फैंस में रोमांच भर रहा है।

हाल ही तापसी ने एक वीडियो शेयर कर बताया था कि वे इस फिल्म के लिए कितनी मेहनत कर रही हैं। तापसी जिम में पसीना बहाती और ट्रैक पर दौड़ती नजर आई थी।

स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'रश्मि रॉकेट' फिल्म में तापसी लीड रोल में नजर आएंगी। साथ ही इसमें मिर्जापुर से चर्चा में आए प्रियांशु पेनयुली, विकी कादियान और अभिषेक बेनर्जी भी नजर आएंगे। फिल्म गुजरात की एक लड़की के रनर बनने की कहानी है। हालांकि यह स्पोर्ट्स ड्रामा फिक्शनल स्टोरी है, लेकिन तापसी की मेहनत देखकर जरूर लगता है कि वे दर्शकों को लुभाने में कामयाब होंगी।

 

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी