Follow us on
Friday, April 26, 2024
Entertainment

फराह खान का ट्विटर हैक, फैंस के लिए लिखा ये पोस्ट

December 29, 2020 09:49 AM

कोरियोग्राफर और निर्देशक फराह खान का ट्विटर हैक हो गया है। इस बारे में खुद फराह खान ने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी। फराह खान ने लिखा कि पिछले शाम को मेरा ट्विटर हैक हो गया। अगर आपको मेरे अकाउंट से कोई मैसेज मिले तो उसपर क्लिक न करें। इस पोस्ट पर फैंस का रिएक्शन भी सामने आया। उन्होंने निर्देशक के लिए कमेंट्स भी किए।

बता दें कुछ दिन पहले उर्मिला मांतोडकर का सोशल मीडिया अकाउंट भी हैक कर लिया गया था। जिसके बाद उन्होंने एफआईआर दर्ज करवाई गई थी। उर्मिला ने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि किसी ने मेरा इंस्टाग्राम अकांउट हैक कर लिया है। पहले वो मैसेज भेजते हैं और फिर कुछ स्टेप्स फॉलो करवाते हैं। इसके बाद वह अकाउंट को हैक कर लेते हैं। इस बारे में उर्मिला मातोंडकर ने मुंबई पुलिस की साइबर सेल में शिकायत दर्ज करवाई थी।

इससे पहले 15 दिसंबर को सुष्मिता सेन की बेटी रिनी का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया गया था। सुष्मिता सेन ने इसके बाद बताया गया था कि उन्होंने बेटी का नया अकाउंट बनाया था।

बता दें फराह खान की फिल्म तीस मार खां को हाल में ही 10 साल पूरे हुए। इस मौके पर उन्होंने एक पोस्ट भी शेयर किया था। फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आए थे।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी