Follow us on
Saturday, April 27, 2024
Entertainment

कॉमेडियन कपिल शर्मा को मुंबई क्राइम ब्रांच का समन

January 09, 2021 08:17 AM

कॉमेडियन और बॉलीवुड एक्टर कपिल शर्मा इन दिनों सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. कपिल शर्मा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने समन किया है. दरअसल मुंबई क्राइम ब्रांच ने कपिल शर्मा को अपना बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया है. कपिल से कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के कथित धोखाधड़ी और जालसाजी के मामले में पूछताछ होनी है.

मिली जानकारी के मुताबिक़ कपिल शर्मा ने कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के खिलाफ कथित रूप से धोखाधड़ी करने के लिए शिकायत दर्ज की थी. जिसके बाद अब उन्हें गवाह के रूप में अपना बयान दर्ज करने के लिए क्राइम ब्रांच बुलाया गया है.

बता दें कि बीते साल 28 दिसंबर को डीसी डिजाइन के संस्थापक और मशहूर कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था. दिलीप छाबड़िया पर धोखाधड़ी और जालसाजी का आरोप है. उनके खिलाफ धारा 420, 465, 467, 468, 471, 120 (बी) और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

दिलीप छाबड़िया भारत के नामचीन कार डिजाइनर माने जाते हैं और उन्होंने ही भारत की पहली स्पोर्ट्स कार डिजाइन की थी. इसके अलावा उन्होंने अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक कई फिल्मी हस्तियों कि कारें भी डिजाइन की हैं. कार के साथ ही वह सेलेब्स की आलीशान वैनिटी वैन भी डिजाइन करते हैं और कपिल के पास भी दिलीप द्वारा डिजाइन की हुई वैनिटी वैन है.

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी